Monday, May 23, 2011

केशर के दीपक से बची रहेगी सबसे बड़ी दौलत...



आज लगभग हर व्यक्ति का सपना है कि उसके पास ज्यादा से ज्यादा धन या पैसा हो। इसी वजह से वे कई प्रकार के प्रयास भी करते हैं, कुछ लोग अपने प्रयासों में सफल हो जाते हैं। काफी लोगों के पास बहुत पैसा, धन-दौलत है लेकिन वे कुछ कारणों के चलते उस पैसे का उपभोग नहीं कर पाते। ऐसे में वह सब धन, पैसा व्यर्थ की वस्तु ही साबित हो जाता है। इसी वजह से ऐसा कहा जाता है कि धन का उपभोग करने के लिए जरूरी है कि आप पूरी तरह स्वस्थ हो।

प्राचीन काल से ही अच्छे स्वास्थ्य को ही सबसे बड़ी दौलत माना जाता है। यदि आप पूरी तरह स्वस्थ हैं, निरोगी हैं तब ही जीवन की सभी अनमोल खुशियां प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन आज की अनियमित और असंयमित दिनचर्या के चलते काफी लोग अस्वस्थ हैं। कई प्रकार की बीमारियां घेरे रहती हैं। कुछ लोगों को गंभीर बीमारियां हो जाती हैं जो कि लंबे समय तक ठीक नहीं हो पाती। ऐसे में डॉक्टर के इलाज के साथ ही ज्योतिष शास्त्र बताया गया यह उपाय अपनाना चाहिए-

यदि आपके घर में कोई बहुत दिनों से बीमार है और उसकी बीमारी किसी भी उपचार से ठीक नहीं हो रही है, तो उसके लिए यह उपाय करें। जिस कमरे में रोगी आराम करता हो उस कमरे में एक मिट्टी का दीपक रोज शाम को जलाएं। दीपक घी से प्रज्जवलित करना चाहिए। साथ ही दीपक में थोड़ी केशर भी डालें। ऐसा करने पर कुछ ही दिनों में रोगी को आराम मिलेगा। ध्यान रहे इस उपाय के साथ ही डॉक्टर का इलाज भी पूरी तरह चलने दें। दवाई आदि के समय का विशेष ध्यान रखें। रोगी के खाने और आदि बातों का भी खास ध्यान रखें।

Varinder Kumar
ASTROLOGER
Shop No 74 Ghumar Mandi
Ludhiana Punjab India
01614656864
09915081311
email: sun_astro37@yahoo.com


No comments:

Post a Comment