Wednesday, December 28, 2011

बालों में भी छूपे होते हैं किस्मत और पैसों के राज, जानिए कैसे...



अगर आप जानना चाहते है कि आपकी किस्मत में पैसों का सुख कितना है? या ये जानना चाहते हैं कि आपके पास भविष्य में पैसा रहेगा या नहीं तो ये जानने का सबसे आसान तरीका है आपके बाल बस आइने में एक बार गौर से देखें, आप खुद जान जाएंगे कि आपकी किस्मत में क्या लिखा है।



मनुष्य के चेहरे को आकर्षक बनाने में बालों का अहम योगदान होता है। बाल सिर्फ चेहरे की सुंदरता ही नहीं बढ़ाते बल्कि मनुष्य के स्वभाव को भी व्यक्त करते हैं।

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जातक के सिर में एक रोमकूप में एक बाल होना  ही शुभ होता है। ऐसे बाल ही उत्तम होते हैं। लेकिन यदि एक बाल में से कई शाखाएं निकली हों तो जातक की शक्ति कम करते हैं। ऐसे जातक दो विचारधाराओं के मध्य उलझे रहते हैं। किसी निर्णय तक नहीं पहुंच पाते जिससे सफलता नहीं मिलती।



- अगर आपके बाल पतले होते जा रहे हैं तो आपको आने वाले समय में जल्दी ही कोई बड़ा लाभ होने वाला है। ऐसे बाल वाले उत्तम स्वभाव, उदारता, प्रेम, दया, मृदुता, संकोच तथा संवेदनशीलता के प्रतीक होते हैं।

- इसके विपरीत अगर आपके बाल मोटे एवं कड़क होते जा रहे हैं तो आपको सावधान रहना चाहिए। ऐसे बालों वाले लोगों में उत्तम स्वास्थ्य एवं उच्च जीवनशक्ति होती है।

- अगर दिनों दिन आपक बाल सरल और सीधे होते जा रहे हैं तो आपको समझना चाहिए कि आने वाले समय में आपके सामने कोई नई योजना आने वाली है। ऐसे बाल आत्म संरक्षण, सरल स्वभाव, सीधी कार्य प्रणाली एवं स्पष्टवादिता के सूचक हैं।

Jyotishachary Varinder Kumar JI 
Shop No 74 New
Shopping Center Ghumar Mandi
Ludhiana Punjab India

01614656864
09915081311,09872493627

email: sun_astro37@yahoo.com,sun.astro37@gmail.com
wwwsunastrocom.blogspot.com
http://www.sunastro.com/
http://www.facebook.com/profile.php?id=100000371678

No comments:

Post a Comment