Wednesday, September 21, 2011

पैसा ही पैसा बरसेगा उस घर में जहां हो ऐसा



घर में पैसा और बरकत के लिए न्यूमरोलॉजी और वास्तु का अनोखा कनेकशन होना जरूरी होता है।  ऐसे घर का वास्तु न्यूमरोलॉजी के अनुसार यानी आपकी डेट ऑफ बर्थ के अनुसार होना चाहिए। ऐसे कनेक्शन के लिए अपनी बर्थ डेट को जोड़ें और जो अंक आए उसके अनुसार अपने घर का या कमरे का वास्तु रखें ऐसा करने से लक्ष्मी उस घर से कहीं नहीं जाएगी।

अंक 1- अंक 1 वाले अपने घर का वास्तु दोष मिटाने के लिए घर के शयनकक्ष में इन रंगों से सम्बंधित परदों का इस्तेमाल करें इनसे मानसिक तनाव तो दूर होगा ही साथ ही बरकत बनी रहेगी।

अंक- 2- इस अंक वालों को अपने कमरे में गहरे हरे से लेकर सभी प्रकार के क्रीम, पीला, लाल, सफेद रंग के परदों का उपयोग करें। इस तरह के परदें अचनक धन लाभ ेदेने वाले होंगे।

अंक- 3 इस अंक वालों का स्वामी गुरु होता है इसलिए इस अंक वालों को बरकत और पैसों के लिए  पीला, केसरिया, या गुलाबी रंग अपने कमरे के परदों के लिए चुनना चाहिए।

अंक- 4  इस अंक का स्वामी राहु होता है राहु के अशुभ प्रभाव और वास्तु दोष दूर करने के लिए धूमिल, नीले या स्लेटी रंग के  परदें अंक 4 वालों के लिए शुभ फल देने वाले होते है।

अंक- 5- यह बुध का अंक होता है। इस अंक वालों को अपने घर का वास्तु दोष दूर करने के लिए हरे, हल्के स्लेटी, सफेद या हल्के खाकी रंग के परदों का उपयोग करना चाहिए। इससे अंक 5 वालों के घर में बरकत बनी रहती है।

अंक- 6 - इस अंक वालों को शुक्र के कारण होने वाले वास्तु दोष मिटाने के लिए गुलाबी, चॉकलेटी, हल्के नीले, गहरा नीले रंग के परदों का उपयोग करना चाहिए। इससे घर की लक्ष्मी कहीं नहीं जाएगी।

अंक- 7- अपने घर का वास्तु दोष दूर करने के लिए इस अंक वालों को अपने अंंक के स्वामी के अनुसार सफेद, हल्के लाल, हल्के  पीले रंग के परदों का उपयोग करना चाहिए।

अंक- 8- अंक आठ शनि का अंक होता है इसलिए इस अंक वालों को वास्तु दोष मिटाने के लिए नीले, भूरे, बैंगनी, पीले या काले, रंग के परदों का उपयोग वास्तु दोष मिटाने के लिए करना चाहिए।

अंक- 9  लाल और गुलाबी रंग के परदें इस अंक वालों के घर का वास्तु दोष दूर करेंगे। इस अंक वालों का वास्तु दोष दूर होते ही धन लाभ के योग बनने लगते है।
any body who will try to steal or miss use or blog will be dealt severly acording to law

jyotishachary Varinder Kumar JI 
Shop No 74 New 
Shopping Center Ghumar Mandi
Ludhiana Punjab India
01614656864
09915081311
email: sun_astro37@yahoo.com

1 comment:

  1. mera birth date 28 hai , it means 2+8 =10, par aapne 10 number ke bare mei to bataya nahi, or husband ka birthdate 19 hai, 1+9=10, subh ank hum dono ka 10 hi hai, pls suggest.

    ReplyDelete